सेक्स पावर बढ़ाने के उपाय – Sex Power Badhane Ke Upay

सेक्स पावर बढ़ाने के उपाय. शारीरिक ऊर्जा के जिस भाग को आप सेक्स यानि संभोग में लगाते है, उसको सेक्स पावर कहा जाता है। सेक्स सभी की जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। इसको आनंदपूर्ण बनाने के लिए आपको अपनी सेक्स पावर को सही रखना होता है। सेक्स में शामिल होने वाले दोनों ही साथियों की सेक्स पावर स्वस्थ होने से शारीरिक व मानसिक स्तर पर कई तरह के लाभ मिलते हैं। आज के दौर में अस्वस्थ दिनचर्या व दूषित वातावरण के कारण लोगों को कई तरह की बीमारियां हो जाती है। इसके चलते सेक्स पावर में भी कमी आ जाती है। आपकी इन सभी परेशानियों को देखते हुए आज आपको सेक्स पावर को बढ़ाने के उपाय और तरीके के साथ ही इसको बढ़ाने के घरेलू नुस्खों के बारे में बताया जा रहा है।

सेक्स पावर क्यों कम होता है। सेक्स पावर कम होने के कारन

सेक्स पावर कम होने के बहुत सारे कारण होते है। सब से ज़यादा कहतरा नशा अवर चीज़ों से होता है। इस में बहोत सरे टाइप के होते है। शराब ड्रिंक आज बहोत ज़यादा मात्रा में लोग शराब इस्तेमाल कर रहे है। इस के कारन लिंग में ढीलापन अत है और टाइमिंग की कमी आती है। स्मोकिंग से भी सेक्स पावर में कमी आती है। स्मोकिंग भी आप की बॉडी के लिया हानिकारक होती है। अभी पहले हे हवा आलूदा है और आप सिगरेट पीते हो तो और भी ज़यादा नुकसान करे गए। स लिए नशा अवर चीज़ो को ोविदे करे और अच्छी ग़ज़ा का इस्तेमाल करे।

स्ट्रेस – Tenson – Stress

सेक्स पावर को प्राकृतिक रूप से बढ़ाने के लिए आपको तनाव से दूर रहना चाहिए। तनाव से आपके स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ता है। एक अध्ययन में इस बात का पता चला है कि तनाव व्यक्ति की सेक्सुअल गतिविधियों को प्रभावित करता है। तनाव के कारण हृदय गति असामान्य हो जाती है। इसके साथ ही साथ तनाव के कारण हाई बीपी की समस्या भी उत्पन्न हो जाती है। यह दोनों ही रोग आपकी यौन गतिविधि पर बुरा असर डालते हैं। इसके अलावा तनाव से उत्तेजना में कमी और चरम सुख पर पहुंचना भी कठिन हो जाता है। अगर आपका साथी तनाव में है, तो आपको उनके तनाव को दूर करने के लिए उनकी पूरी सहायता करनी चाहिए। कई बार तनाव के कारण ही व्यक्ति शराब व नशे का आदि हो जाता है। नशे की आदत के कारण भी सेक्स पावर कम हो जाती है।

सेक्स पावर बढ़ाने के उपाय इन हिंदी

इस में हम आप को बहुत सा तरीका बताये गए लेकिन ये आप को रोज़ इस्तेमाल करना होगा और आप को लॉन्ग टाइम तक उसे करना होगा तब हे आप की प्रॉब्लम धीरे धीरे दूर होगी।

आंवला फॉर सेक्स पावर

आंवला फॉर सेक्स पावर
आंवला फॉर सेक्स पावर

2 चम्मच आंवला के रस में एक छोटा चम्मच सूखे आंवले का चूर्ण तथा एक चम्मच शुद्ध शहद मिलाकर दिन में दो बार सेवन करना चाहिए। इसके इस्तेमाल से सेक्स शक्ति धीरे-धीरे बढ़ती चली जाएगी। इस प्रकार की परेशानी में आंवला बहुत फायदेमंद होता है। अत: प्रतिदिन रात्रि में गिलास में थोड़ा सा हुआ सुखा आंवले का चूर्ण लें और उसमें पानी भर दें। सुबह उठने के बाद इस पानी में हल्दी मिलाएं एवं छानकर पीएं। आंवले के चूर्ण में मिश्री पीसकर मिलाएं। इसके बाद प्रतिदिन रात को सोने से पहले करीब एक चम्मच इस मिश्रित चूर्ण का सेवन करें। इसके बाद थोड़ा सा पानी पीएं। जिन लोगों को अत्याधिक स्वप्नदोष होने की समस्या है, वे प्रतिदिन आंवले का मुरब्बा खाएं।

शिलाजीत फॉर सेक्स पावर

शिलाजीत फॉर सेक्स पावर
शिलाजीत फॉर सेक्स पावर

शिलाजीत एक प्राचीन हर्बल है जिसमें 85 तरह के खनिज और अन्य तत्व मौजूद होते हैं जो मानव शरीर को बेहतर बनने के लिए जरुरी हैं। शिलाजीत में फुलविक एसिड होता है जो शरीर को खनिजों और तत्वों को सोखने की शक्ति प्रदान करता है। ये हमारी यौन शक्ति को बढ़ने में मदद करती हैं। लेकिन आज के दौर में शिलाजीत ओरिजिनल मिलना बहोत हे मुश्किल है। ये असली बहोत काम लोगो के पास है।

गार्लिक फॉर सेक्स पावर (लहसुन )

गार्लिक फॉर सेक्स पावर (लहसुन )
सेक्स पावर बढ़ाने के उपाय

आप लहसुन के कई फायदों के बारे में पहले से ही जानते होंगे, मगर आज आपको लहसुन से सेक्स पावर को बढ़ाने के उपाय बताए जा रहें हैं। सेक्स पावर को इनक्रीज करने के लिए आप रोजाना लहसुन की कलियों का सेवन करें। इससे आपकी यौन इच्छा में प्राकृतिक रूप से बढ़ोतरी होती है। लहसुन से सेक्स पावर बढ़ने का राज यह है कि इससे यौन अंगों के रक्त संचार में तीव्रता आती है। जिससे सेक्स के समय यौन अंगों में उत्तेजना लंबे समय तक बनी रहती है और आप अधिक समय तक सेक्स कर पाते हैं। लेकिन याद रहे लहसुन ज़यादा इस्तेमाल करने से आप का वज़न काम होगा इस से फैट काम होता है इस लिए जिन लोगो का वज़न काम है तो वो ज़यादा न इस्तेमाल करे नुकसान हो सकता है।

अश्वगंधा फॉर सेक्स पावर

अश्वगंधा फॉर सेक्स पावर
अश्वगंधा फॉर सेक्स पावर

यह वो प्राचीन जड़ी बूटी है जो दोनों मन और शरीर के बेहतरीन प्रदर्शन को दर्शाती है। यह शरीर को शक्ति प्रदान कर बलवान बनाती हैं। अश्वगंधा की जड़ों को त्वचा सबंधी बीमारियों के निदान हेतु भी प्रयोग में लाया जाता है। यह यौन शक्ति बढ़कर प्रजनन क्रिया को ठीक रखती है। ये और भी बहोत फायदा ये आज के दौर में दवाओं में सब से ज़यादा इस्तेमाल की जाती है। ये आप की सेक्सुअल वीकनेस के साथ साथ आप की बॉडी की वीकनेस को कम करती है।

प्याज सेक्स पावर

प्याज सेक्स पावर
प्याज सेक्स पावर

आधा चम्मच सफेद प्याज का रस, आधा चम्मच शहद और आधा चम्मच मिश्री के चूर्ण को मिलाकर सुबह और शाम सेवन करें। यह मिश्रण वीर्यपतन को दूर करने के लिए काफी उपयोगी रहता है।सफेद प्याज के रस को अदरक के रस के साथ मिलाकर शुद्ध शहद तथा देशी घी पांच-पांच ग्राम की मात्रा में लेकर एक साथ मिलाकर सुबह नियम से एक माह तक सेवन करें और लाभ देखें इससे यौन क्षमता में अभूतपूर्व वृद्धि देखी जाती है।

सेक्स पावर बढ़ने की टिप्स

कुछ टिप्स बताय गए जिस की मदद से आप सेक्स को ज़यादा टाइम तक कर सकते हो। हर बार आप एक हे सेक्स पोस्टिव करते करते ऊब जाते है जिस से आप को मज़ा नहीं आता बस आप करते हो और आप को होजाता है इस से आप को लगता है के आप कटिमिंग कम हो गया है आप सेक्स को एन्जॉय करे अलग अलग पोजीशन कर के आप सेक्स एन्जॉय करे सेक्स करते करते अगर आप को लगरहा है के अब विरिया निकल जाये गए तो लिंग को योनि से निकल ले और फोरप्ले करने लगे किसिंग वगैरा और आप जब सेक्स करना स्टार्ट करे तो अपने दिमाग को शांत रखे सेक्स के बारे में ज़यादा न सोचे और पारनेर के साथ आहिस्ता सेक्स करे पूरा जानवर जैसा हावी न हो जाये संत दिमाग बने रहे इस से आप को काफी फर्क पड़े गए।

सेक्स पावर बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा – Sex Power Badhane Ki Dawa

अगर को इंस्टेंट रिजल्ट के लिए चाहिए तो इस के लिए सब से बेस्ट नाईट किंग स्टोन रहे गए नाईट किंग एक टेबलेट होता है जो आप का टाइमिंग को ३० मिंट से २ घंटा कर देता है। आप को जब भी सेक्स करना हो तो इस को इस्तेमाल करे तब हे आप का टाइमिंग बढे गए इस की मदद से आप सेक्स का पूरा एन्जॉय कर सकते हो इस से आप को गारंटीड रिजल्ट मिलता है इस के बारे में कोई जानकारी के लिए ऊपर फॉर्म में अपना मोबाइल नंबर और नाम ऐड करे हम आप को कॉल करे गए। सेक्स पावर बढ़ाने के उपाय

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *